Padmawati Porwal (Jain) Samaj

पोरवाल (जैन) समाज


 

सामूहिक क्षमापना एवं सम्मान समारोह 2018

श्री पदमावती पोरवाल जैन समिति, गौरी विहार, न्यू सांगानेर रोड़, जयपुर।

सूचना
""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""
सूचित करते हुए हर्ष है कि प्रतिवर्ष की भाँति इस वर्ष भी श्री पदमावती पोरवाल जैन समिति,जयपुर द्वारा "सामूहिक क्षमापना एवं सम्मान समारोह" का आयोजन रविवार,दिनांक 16 सितम्बर,2018 को "स्थान:- श्री बालाजी रिसॉर्ट्स एवं बैंक्वेट हॉल" में दोपहर 1:30 बजे से किया जा रहा है जिसमें आप सभी समाज सदस्यों की परिवार सहित सहभागिता अति आवश्यक है।

जयपुर श्रीसंघ की परम्परा रही है कि वह विगत सम्पूर्ण वर्ष के दौरान जानते-अजानते हुई गलतियों के लिए सामूहिक क्षमापना का प्लेटफार्म प्रदान करती रही है जिसके माध्यम से कार्यकारिणी सदस्य स्वयं तो क्षमायाचना करते ही है वरन समाज के सभी सदस्यों को भी संवत्सरी के तुरंत पश्चात आपस में मिलकर क्षमायाचना करने का सुअवसर प्राप्त होता हैं।

समिति क्षमापना कार्यक्रम के साथ-साथ सम्मान समारोह का भी आयोजन करती रही है। इसके अन्तर्गत इस वर्ष उन पुण्य आत्माओं का सम्मान किया जाना निश्चित किया गया है जिनके द्वारा आठ एवं इससे अधिक की तपस्या सम्पादित की गई है।
धन्य है पोरवाल समाज के यह तपस्वी जिन्होंने अपनी काया का मोह छोड़कर तपस्या की एवं श्रीसंघ को सम्मान का अवसर प्रदान किया।

आप सभी गणमान्यों से निवेदन है कि आपकी जानकारी के अनुसार जिसने भी आठ एवं इससे अधिक की तपस्या सम्पन्न की है,इसकी सूचना समिति के निम्नांकित पदाधिकारियों तक पहुँचाने की महति कृपा करावें।

सहमंत्री- श्री मनोज जी जैन (93146-54172)
शिक्षा व प्रचार मंत्री- श्री हेमन्त जी जैन (94138-01145)

 


Added By: पंकज जैन on 11/09/2018

back to news list


This website voluntarily developed, hosted and maintain by Narendra Jain C/o Componence Portal Services Pvt. Ltd. Jaipur